Sunday 11 August 2019

Kadaikutty Singam (Rudra Suryavanshi) Hindi Dubbed Full Movie

Rudra Suryavanshi Hindi Dubbed Movie 
Rudra suryavanshi Hindi dubbed full movie download ,720p HD,480p mp4, 300mb,700mb,filmywap, mp4moviez, Rudra suryavanshi watch online in Hindi dubbed,

Kadaikutty Singam (Rudra Suryavanshi) Hindi Dubbed Full Movie Realise Data


"कडिकुट्टी सिंगम" हिंदी डब वर्जन वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 11 अगस्त रविवार को दोपहर 12 बजे केवल कलर्स सिनेप्लेक्स पर है।  हालाँकि, फिल्म का हिंदी डब संस्करण का शीर्षक "रुद्र सूर्यवशी" है, लेकिन मूल शीर्षक के साथ फिल्म का टेलीविज़न प्रीमियर होगा, जो 'कडिकुट्टी सिंगम' है।  इसके अलावा, हिंदी डब संस्करण संस्करण के प्रोमो अब टेलीविजन पर चल रहे हैं।  टेलीविजन प्रीमियर के बाद, मूवी एसएन मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।  फिल्म को एसपीएम आर्ट्स (एसएन मीडिया) एसपीएम आर्ट्स द्वारा संजय कुमार लालवानी सर और निर्मला कुमारी मैडम द्वारा डब किया गया है और यही 'एसएन' का मतलब है।

 YouTube रिलीज़ होने के बाद, आप पूरी फिल्म आधिकारिक रूप से देख सकते हैं या आप इसे YouTube के ऑफ़लाइन मोड पर भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Star Cast:-

  • Karthi
  • Sayyeesha
  • Sathyaraj
  • Suriya (Guest role)
  • Arathana
  • Yuva rani

Kadaikutty Singam/Film synopsis
Krishnamaraju, a small-town farmer, lives with a large family and tries to keep them united and happy. However, he soon gets into various misunderstandings with them over a woman he is in love with.

Story:- 

रणसिंगम, शहर का एक प्रभावशाली व्यक्ति, चार बेटियों का पिता है, जो अभी भी संतुष्ट नहीं है क्योंकि एक पुरुष बच्चे के पिता की उसकी इच्छा अभी भी एक सपना है।  वह अपने सपने को साकार करने के लिए दूसरे गठबंधन के रूप में भानुप्रिया से शादी करता है और आखिरकार, उसका सपना सच हो जाता है।  गुनसिंगम का जन्म राणा से हुआ और वह खेती को अपने पेशे के रूप में अपनाता है।

 अर्थना और प्रिया भवानी शंकर परिवार के भीतर गुनसिंगम के लिए दो गठबंधन संभावनाएं हैं, जबकि बाद में बाहर से सैय्यशा के लिए आता है, जो कबीले के भीतर आश्चर्य, मुद्दों और निराशाओं को आमंत्रित करता है।

 गुनसिंगम को व्यक्तिगत मुद्दे के साथ-साथ अपने परिवार से संबंधित ऐसे कई मुद्दों से निपटने के लिए छोड़ दिया जाता है और वह कैसे उन सभी को चकमा देता है और किसके साथ वेडलॉक में प्रवेश करता है बाकी की कहानी है।